100 Best Funny Quotes In Hindi For Status

Funny Quotes In Hindi For Status

 एक अच्छी हंसी की तलाश है? हमने आपको ज़ोर से हंसाने के लिए funny quotes in  hindi  की एक विशाल सूची तैयार किया है।

हंसी न केवल तनाव को कम करती है, यह आपके रक्तचाप को कम करती है, आपको एक उत्कृष्ट एब कसरत देती है, और एंडोर्फिन जारी करती है।

चाहे वह शब्दों पर एक नाटक हो, रोजमर्रा की चीजों के बारे में एक अजीब अवलोकन या पुरानी मजाकिया बातें, कॉमेडी हमें यह एहसास दिलाने का एक तरीका है कि हम सभी इस पागल जीवन में एक ही सामान से गुजर रहे हैं। काम, प्यार, दोस्तों और परिवार के बारे में ये मजेदार उद्धरण आप कहेंगे, "सच है!"।

स्टैंड-अप कॉमेडी, किताबों, नाटकों, सेलिब्रिटी ट्विटर और साक्षात्कारों के साथ-साथ फिल्मों और टीवी शो में पाए गए इन 100 Funny Quotes को देखने के लिए अपने दिन से एक बहुत ही आवश्यक ब्रेक लें, जो आपको एक त्वरित हंसी देने की गारंटी देता है।

Best Funny Quotes in Hindi 

Best Funny Quotes in Hindi
पत्नी अर्धांगिनी होती है, इसलिए उसे आधी जानकारी ही दें, जीवन के आधे कष्ट कम हो जायेंगे😆!!
तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन🙃,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन🤣🤣!!
अगर मंदिरों में ‪free WiFi‬ होता, तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता !!
चाहे कितनी भी ‪#‎डाईटिंग‬ कर लों ‪#‎हसीनाओ‬ जब तक ‪#‎भावखाना‬ बंद नही करोगी … #‎वजन‬ कम नही होगा !!
मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है !…… असली दर्द तो’Slow Internet’ देता है !!
मैरै वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी सैड शायरी सैंड करता है कि अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूं।
चार बोटल ‪#‎पेपसी‬ …कार मेरी ‪#‎टेक्सी‬..फोन मेरा ‪#‎गेलेक्सी‬..माल मेरा ‪#‎सेक्सी‬ :)
ना चंपा ‪#‎ना‬ पारो ‪#‎आपना‬ तो एक ही ‪#‎ऊसुल‬ है हर लडकी पे ‪#‎लाईन‬ मारो…!
अगर आपको हर बात पर over- react करने की आदत है तो आपके अन्दर टीवी सीरियल का डायरेक्टर बनने की संभावनाएं छुपी हुई हैं.
महिलाओं को ऑक्सीजन की जरूरत नहीं होती…वे तारीफों से भी जिंदा रह सकते हैं!!

आज तक समझ नहीं आया 🤔 दिल 💖 में तो हड्डी ही नहीं होती 🤷‍♂️ तो साला 🤦‍♀️ टूट कहा से जाता है 😂🤣

उसने कहा 👈 बदल गए हो तुम 🤪 मेने ☝️ भी कहा सॉफ्टवेयर अपडेट हुआ है 😜🤣

ब्लॉक 🚫 करने से वो ख़ुशी 😋 नहीं मिलती 🙌 जो मेसेज 📨 देख कर इग्नोर करने से मिलती है 😂🤣

पेट्रोल और डीजल के भाब कम नहीं कर सकते तो किलोमीटर वाले पत्थर पास-पास लगा दो गाड़ी एवरेज ज्यादा देगी 🤣🤣🤣🤣 पैदल चलना छोड़कर पास की दुकान…

किसी और से धोखा खाने से अच्छा है मेरे साथ चलो मोमोस और गोलगप्पे खाएंगे।😂🤣

अब से रोज़ नहाने के लिए टॉस करूँगा, हेड आया तो नहीं नहाऊंगा, टेल आया तो फिर से टॉस करूँगा..!!

डॉक्टर ने खून की कमी बताई है, किसका खून पियुं…👹👹

ससुराल में पहला दिन’ सास बहु से:”बेटा तुझे जो बनाना आता है बना ले…"बहु:” मम्मी जी आप सोडे के साथ लेंगी या पानी के साथ ”

सीखा था गीटार🎸 जिसे पटाने के लिये, आज ऑर्डर आया है, उसी की शादी में बजाने के लिये…😭😂

इंसान कितना ही busy क्यों ना हो किसी लड़की की friend request आने पर , उसकी profile में घुस कर CBI लेवल की enquiry कर ही लेता है.

Funny Good Morning Quotes in Hindi  

Funny Good Morning Quotes in Hindi

अर्ज किये है चाय के कप से उठता धुए में तेरी शक्ल नज़र आती है ऐसे खो जाते है तेरे ख्याल में की अक्सर मेरी चाय ठंडी हो जाती है ----- गुड मॉर्निंग!!

पार्क बस स्टैंड स्ट्रीट टेरेस रेलवे ट्रैक गटर फुटपाथ पर जहाँ पर भी सोए हुए हो उठ जाओ सुबह हो गयी हैं

सोच के सोया सुबह उठूंगा बनूंगा मैं इंसान महान 2 बजे आँख खुली तो माँ खड़ी थी बेलन तान

नमस्कार ! Good Morning ये हमारी सूर्य उदय SMS सेवा है, इसमें हम सोये हुए आलसी लोगों को जगाते हैं बाद में Good Morning बोलकर खुद सो जाते हैं।....गुड मॉर्निंग!

ट्विंकल-ट्विंकल लेज़ी स्टार, कितना सोयेगा? उठ जा यार, अप अबोवे द वर्ल्ड सो हाई, सन रायज इन द स्काई, उठ जा जल्दी पिले चाय रीड द पोस्ट एंड से मी हाय…. “गुड मॉर्निंग “

Moon ने बंद की Lighting. Sun ने शुरू की shining. मुर्गे ने दे दी warning. की हो गयी है Morning तो हम बोल दे “आपको Good Morning?

सपनो के जहान से अब लौट आओ, हुई है सुबह अब जगा जाओ, चाँद तारो को अब कह कर अलविदा, इस नए दिन की खुशियों में खो आओ… “गुड मॉर्निंग दोस्तों”

मैं उससे बोली, मुझे Cool लड़के पसंद है, वो कमीना रात से से फ्रीज में बैठा है, बाहर निकल आ सुबह हो गयी … “गुड मॉर्निंग दोस्तों“

सुबह से बैठी हूँ उसके इंतजार में? कमीना घोड़े बेच कर सो रहा देख रहा सपना, पड़ोसन के प्यार में.

सुबह नहीं रात को ही कहूंगा गुड मॉर्निंग की जगह गुड नाईट क्योंकि सुबह देर तक चलती रहती है तुम्हारी नाईट ..… “गुड मॉर्निंग" 

Funny Friendship Quotes in Hindi 

Funny Friendship Quotes in Hindi

#तेरे लिए तो जान भी हाजिर है #दोस्त बस मांगना मत कभी !!🤣😜

भगवान् करें हमारी दोस्ती इतनी गहरी हो, करतूतें मेरी हो और बेइज़्ज़ती तेरी हो🤣😜
जिंदगी रही तो साथ निभाऊंगा #दोस्तों अगर भूल गया तो समझ लेना की #शादी हो गयी हैं🤣😜
मेरे पास कामीणो की फ़ौज है, तभी तो मेरी ज़िंदगी मैं इतना मौज़ है।😎
ये दोस्ती नहीं आसान, बस इतना समझ लीजिये, बेज़ती का दरिया है और गालियां सुनते जाना है।😆
सच्चा दोस्त मिलना बहुत मुश्किल है, मैं खुद हैरान हु के तूने मुझे ढूंढ केसे लिया!!😜
जली को आग कहते है बुझि को राख कहते है, और जो तेरे पास नहीं है मेरे दोस्त उसे दीमाग कहते है।😜😜
कुछ फ्रेंड्स तो इतने अच्छे होते है,जब तक उनको गाली न दो तब तक मैसेज का रिप्लाई नहीं करते।
अच्छे दोस्तों को रूठने पर हमेशा मनाना चाहिएक्योंकि वो कमीने हमारे सारे राज़ जानते है
सच्चा दोस्त अगर गाली दे तो वो भी मीठी-सी लगाती है, और वही अगर रिस्पेक्ट देने लगे तो सुई-सी चुभ जाती है।

Funny Love Quotes in Hindi 

Funny Love Quotes in Hindi
प्यार कभी भी किसी के भी साथ हो सकता हे क्यूकी बुद्धि भ्रस्टा होने की कोई उम्र नहीं होती
अगर आपसे कोई बेबजह नफरत करता हे तो एक जोरदार थप्पड़ मर कर उसे बजह दे दो
पढ़ी लिखी मिली मुझे एक ऐसी परी। जैसे ही पढ़ने को दिया I Love You मिमियाते हुए फेल हो गई बकरी।
सभी हीरो नहीं बन सकते। हीरों के गुजरने पर तालियां बजाने के लिए भी तो कुछ लोगों की जरूरत पड़ती है।
पति वो प्राणी हैं जो चप्पल झाड़कर भी यह दिखाता है कि उसने पूरे घर की सफाई की है।
बीसवी सदी की लड़कियां, अगर तुम मिल जाओ जमाना छोड़ देंगे हम, इक्कीसवी सदी की लड़कियां, अगर तुम मिल जाओ, तो पुराना छोड़ देंगे हम..।
इश्क का समंदर भी क्या समंदर है… जो डूब गया वो #आशिक… जो बच गया वो #दीवाना… जो तैरता ही रह गया वह #पति !!!
जब लड़की कहे – “तुम बहुत अच्छे हो, तुम्हें तो कोई भी मिल जाएगी”, इसका मतलब है उसे कोई और मिल गया है।
जो पति अपनी बीवी से डरते हैं, वो स्वर्ग में जाते हैं, और जो नहीं डरते उनके लिए धरती ही स्वर्ग के समान है!
खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी… तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी…!!!

 Cute Funny Quotes in Hindi 

Cute Funny Quotes in Hindi
भगवान और डॉक्टर को कभी नाराज़ मत करो, क्योंकि – जब भगवान नाराज़ होता है तो डॉक्टर के पास भेज देता है और जब डॉक्टर नाराज़ होता है तो भगवान के पास भेज देता है।
शेर दिन में 20 घंटे सोता है। अगर मेहनत सफलता की कुंजी होती तो गधे जंगल के राजा होते।
अगर कोई आदमी अपनी कार का दरवाज़ा पत्नी के लिए अपने हाथ से खोले तो समझ लीजिए… . . या तो कार नई है या फिर पत्नी !!
इश्क के इलेक्शन का उम्मीदवार बनना था मुझे, कम्बख्त ने “भाई’ कह कर निर्वाचन आयोग बना दिया!
कोरोना के बारे में कोई जानकारी चाहिए तो मुझसे पूछो। पूरी की पूरी, कॉलर ट्यून, रट ली है मैंने..!! ☹️
कौन बनेगा करोड़पतिअमिताभ: श्री राम वन क्यों गए थे? सोनाक्षी: discovery channel’s man vs Wild ki shooting ke liye.
आज मेरे होने वाले बेटा-बेटी मेरे सपनों में आए थे.. और बोल रहे थे कि.. पापा जी ट्राई करते रहो मम्मी अपने ग्रुप में ही है… जरूर मिलेगी।
सरकारी ऑफिस के कर्मचारी इतनी स्लो टाइपिंग करते हैं कि कई बार तो बटन भी चिल्ला देता है.. मैं यहाँ हूँ साले, पहली लाइन में दबा मेरे को! 😛
टीचर – “मेरे पापा काम पर गए हैं” – इसका future tense बताओ ? स्टूडेंट – वो कल भी जायेंगे ….. किसी के बाप में हिम्मत हो तो रोक के दिखाए ….!!!
एक लॉजिक तो मैं आज तक समझ नहीं पाया “धीरे बोलों, दिवारों के भी कान होते है !” अरे भाई, मान लो की अगर कान होते है। पर जुबान तो नहीं होती ना, अगर सुन भी लिया तो किसी को बतायेंगा कैसे ??

हम Single लोग हैं साहब, हम Date पर नहीं भंडारे में जाते हैं..

दर्द को भी आधार कार्ड से जोड़ दो जनाब, जिन्हे मिल गया हो, उन्हे दोबारा ना मिले. 

जल्दी का काम शैतान का होता है..इसलिए हम तो सोते भी लेट हैं और उठते भी लेट है!

शादीशुदा लाइफ का मजा ही कुछ अलग…है खाने को मिले या ना मिले, सुनने को ताने भरपूर मिल जाता है…

मेरी बात ध्यान से ~सुन, अगर तू मुझे न मिली तो मैं मर जाऊंगा…पर ~ किसी और पर !!

कुछ ~लड़कियाँ बहुत सुंदर होने के बाद भी घमंड नहीं करती, और कुछ ~चुड़ैलों का तो वहम जाता ही नहीं है !!

इस जमाने मे अगर तुम किसी के लिए गर्दन भी कटवा लोगे तो वो कहेगा, ठीक नहीं कटवाई थोड़ी नीचे से कटवानी थी..!!😂 😂 😂

कालेज की गलियो में अजीब खेल होता है, क्लास के बहाने दिलो का मेल होता है, नोट्स की जगह लव होता है, इस लिए तो पप्पू हर साल फेल होता है।

इंसान का दिमाग 24 घण्टे काम करता है … वो सिर्फ 2 बार ही बंद होता है … पहला exam के समय और दूसरा बीवी पसंद करते समय।

ऐसे हैं हमारे दोस्त, खुद के पास गर्लफ्रेंड नही होगी फिर भी दुसरो को गर्लफ्रेंड पटाने के नुस्खे देते है …. 

Best Funny WhatsApp Status in Hindi 

Best Funny WhatsApp Status in Hindi

दोस्‍तों मोहब्‍बत और कुछ करे न करे पर मोबाईल साईलेंट जरूर करवा देती है!!

बदनाम तो केवल दारु को किया है, किडनी तो साला मैगी ने ख़राब किया हे. 🙂
एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना….Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है😂😜 🙂
इंश्योरेंस वाले भी क्या गजब ढाते हैं! लोगों की पत्नियों के पास घंटों बैठकर, उनके पति के मरने के फायदे बताते हैं!
पढ़ाई से डर नहीं लगता साहिब.......रिजल्ट से लगता है..!!!!!
परमानेंट पासवर्ड बना लेती मैं तुम्हे...पर तुम्हारे लक्षण ही OTP वाले थे |
No Dp क्योंकि मम्मी थक गयी है मेरी नजर उतार-उतर कर..!!!!
नहाते हुए हाथ से गिरने वाले साबुन को दोबारा कैच कर लेना भी किसी युद्धाभ्यास से कम नहीं है
हर कामयाब स्टूडेंट के पीछे, माँ की चप्पल का हाथ 👋होता है !!
पहले हम हिंदुस्तानी बहुत खूबसूरत होते थे फिर एक दिन हमारा आधार कार्ड बन गया!!
Also Read:

Conclusion: 

हमें उम्मीद है कि कॉमेडियन, मशहूर हस्तियों और दार्शनिकों के मजेदार उद्धरणों के हमारे संग्रह ने आपको ज़ोर से हँसाया और आपको वह उत्साह प्रदान करेगा जिसकी आपको दिन भर ज़रूरत है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ