150 Best Birthday Wishes In Hindi That Help You Wishing Birthday

Birthday Wishes In Hindi

क्या आप हिंदी में जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शायरी ढूंढ रहे हैं? यदि हाँ, तो आप सही जगह पर हैं। यहाँ दिल को छू लेने वाली Best Birthday Wishes In Hindi  विशाल संग्रह है।

सुंदर शुभकामनाओं के माध्यम से अपने प्रियजनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। यहाँ जन्मदिन मुबारक उद्धरण हिंदी में खूबसूरती से लिखे गए हैं। अपने दोस्तों, परिवार, प्रेमिका और प्रेमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए शायरी पर बस लंबे समय तक दबाएं।

StatusWep हिंदी में जन्मदिन की शुभकामनाओं की एक तस्वीर भी प्रदान करता है। मनमोहक ग्राफिक्स में हमारी खूबसूरत कविताओं को हाइलाइट किया गया है। यदि आप लॉन्ग प्रेस द्वारा तस्वीरें डाउनलोड करते हैं और किसी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं, तो वह आपसे प्यार करेगा।नीचे दी गई Best Birthday Wishes In Hindi की इस सूची को पढ़ें।

Best Birthday Wishes In Hindi - हैप्पी बर्थडे शायरी हिंदी

ऐसी क्या दुआ दू आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे, बस ये दुआ है मेरी, सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे। - जन्मदिन मुबारक!

जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक, आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक, जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज, वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक।

बुलंद रहे सदा आपके सितारे टलती रहें आपकी सारी बलाएं यही दुआ हमारी. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.

आपके जन्मदिन पर हम देते हैं ये दुआ, खुशियाँ आपके दामन से कभी न हों जुदा, खुदा की रहमतों में कभी कमी न आये, आपके होंठों की ये मुस्कराहट न जाए।

जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें, चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे, देता है दिल यह दुआ आपको, ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे। जन्मदिन मुबारक

इस दिन को खुशी और उत्सव से भरा होने दें। मैं आपको एक उत्कृष्ट और शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं।

लो आज इतनी सी दुआ है खुदा से हमारी, ज़िंदगी में भर जाए आपके खुशियाँ सारी, जनमदिन पे मिले आपको सब अपनो को प्यार, ओर होठों पे आए मुस्कान सब से प्यारी। - Happy Birthday!!

अतीत को भूल जाओ, भविष्य के लिए तत्पर रहो, क्योंकि सबसे अच्छी चीजों का आना अभी बाकी है। - Happy Birthday!

दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम, मिले न कोई गम जहाँ भी रहो तुम, समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा, सदा खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा। जन्मदिन मुबारक हो।

आपके जन्मदिन के लिए, मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं: मुझे आशा है कि आप देख सकते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे!

Best Birthday Wishes In Hindi

 यदि आप इन उद्धरणों का आनंद ले रहे हैं, तो जीवन में प्रेरणा के लिए हमारे Best Inspiring Life Quotes in Hindi संग्रह को पढ़ना सुनिश्चित करें।

Birthday Wishes In Hindi for Friend

दोस्ती सबसे पवित्र रिश्तों में से एक है। अपने प्रिय मित्र को उसके जन्मदिन से संबंधित birthday wishes in hindi के साथ जन्मदिन की बधाई। मातृभाषा के प्रति लगाव हर किसी का होता है इसलिए नीचे दी गई खूबसूरत कविताओं और तस्वीरों के माध्यम से अपने प्रिय मित्र को अपनी मातृभाषा यानी हिंदी में जन्मदिन की शुभकामनाएं दें।

आपके विशेष दिन पर, मैं आपको शुभकामनाएँ देता हूँ। मुझे उम्मीद है कि यह अद्भुत दिन आपके दिल को खुशी और आशीर्वाद से भर देगा।

तोहफा मैं तुझे आज मेरा दिल ही देता हूँ, ये हसीन मोका गवाना नहीं चाहता हूँ, अपने दिल की बात तेरे सामने बतलाता हूँ, और तेरे जन्म दिन की शुभ कामनाये देता हू!

चाहे हम कितना भी बड़ा हो जाऊँ, फिर भी ऐसा लगता है कि हम कल छोटे थे। मुझे तुमसे बहुत प्यार है। जन्मदिन मुबारक!

जीवन में आशीर्वाद मिले, बड़ों से सहयोग मिले, छोटो से ख़ुशी मिले, दुनिया से प्यार मिले सब से यही दुआ है मेरी रब से। - Happy Birthday To You!

हर साल मैं तुम्हारे जन्मदिन पर तुम्हें अजीबोगरीब तोहफे देता हूँ, मगर इस बार मैं ऐसा नहीं करूंगा। इस बार मैं प्रार्थना करता हूँ कि तुम हमारा साथ बना रहो। - जन्मदिन मुबारक।

तुम्हारे जैसे दोस्त किसी हीरे की तरह किस्मत वालों को ही नसीब होते हैं तुम्हारी दोस्ती पाकर मुझे बहुत ख़ुशी होती है। -जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक!

ना गिला करता हूँ, ना शिकवा करता हूँ तू सलामत रहे मेरे दोस्त बस यही दुआ करता हूँ। -Happy Birthday to you!

ऊपरवाले ने तुम्हें एक ख़ास मक़सद से बनाया है, और वह मक़सद है मेरा बेस्ट फ्रेंड बनना। -हैप्पी बर्थडे टू यू डियर!

मेरे जिंदादिल और दीवाने दोस्त को जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक। तुम्हारी दोस्ती पाकर मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानता हूँ।

मेरे दोस्त मैं तुम्हारा बहुत एहसानमंद हूँ कि मेरे बुरे वक़्त में तुमने हमेशा मेरा साथ दिया। तुम्हें Happy Birthday!

Birthday Wishes In Hindi for Friend

Birthday Wishes in Hindi for Sister

आप यहाँ हैं जिसका अर्थ है कि आपकी एक बहन है और आपकी बहन का जन्मदिन जल्द ही आ रहा है। क्या आप खूबसूरत कोट्स के माध्यम से अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई देकर उनका दिल जीतना चाहते हैं? हम जानते हैं कि आप निश्चित रूप से चाहते हैं। अपनी प्यारी बहन को उसके जन्मदिन पर सुंदर उद्धरण दें और उसका दिल जीतें। आपकी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए हिंदी में कई Birthday Wishes in Hindi for Sister नीचे दिए गए हैं।

खुशी से बीते हर दिन, हर रात सुहानी हो, जिस तरफ आपके कदम परे, वह फूलों की बरसात हो। - हैप्पी बर्थडे!

मेरी दीदी, आसमानपर सितारेहैं जितनेउतनी जिन्दगीहो तेरी, किसीकी नजरना लगेदुनिया कीहर ख़ुशीहो तेरी। - हैप्पी बर्थडे!

आज दिन बहुत खास हैं, बहन के लिए कुछ मेरे पास है, तेरे सुकून के खातिर ओ बहना, तेरा Brother हमेशा तेरे साथ हैं. -हैप्पी बर्थडे Sister!

ऐ रब, मेरी दुआओं में असर इतना रहे, मेरी बहन का दामन हमेशा खुशियों से भरा रहे। -जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी सिस्टर!

जिंदगीकी सारीखुशियाँ मिले तुझे, बस तुम बर्थडे पार्टी देना मत कभी भूलना। - God Bless u Sis!

सब से अलग हैं बहन मेरी, सब से प्यारी है बहन मेरी, कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में, मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं बहन मेरी। - खुश जन्मदिन सीस!

मेरी जिंदगी में जानू कहकर बुलाने वाली कोई गर्लफ्रेंड तो नहीं है लेकिन ओये कुत्ते कहकर बुलाने वाली मेरी प्यारी बहना है। - हैप्पी बर्थडे कुत्ते!

चाँद से प्यारी चांदनी, चांदनी से भी प्यारी रात, रात से प्यारी जिंदगी, और जिंदगी से भी प्यारे आप। जन्म दिन की ढेरों शुभ कामनाएं बहन!

आँसू नहीं मुस्कान द्वारा अपने जीवन को जीएँ। साल नहीं, दोस्तों द्वारा अपनी उम्र की गणना करें। जन्मदिन मुबारक!

जन्मदिन मुबारक! मुझे आशा है कि आपके सभी जन्मदिन की शुभकामनाएं और सपने सच होंगे।

 

Birthday Wishes in Hindi for Sister

Heart Touching Birthday Wishes For Brother

सुंदर उद्धरणों के साथ आपके भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका छोटा भाई बहुत खुश होगा यदि वह अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है तो भाई के लिए निम्नलिखित दिल को छू लेने वाली Heart Touching Birthday Wishes For Brother। छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सुंदर पृष्ठभूमि वाले चित्रों में सुंदर जन्मदिन की शुभकामनाओं को हाइलाइट किया गया है। तस्वीरें डाउनलोड करें और अपने भाई को हिंदी में जन्मदिन की शुभकामनाएं दें।

उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको, खिलता हुआ फूल खुशबू दे आपको, हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है, उपर वाला हज़ार खुशिया दे आपको। -Happy Birthday Brother!

जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक, आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक, जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज, वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक!

मेरे दोस्त भी हो तुम, मेरा सहारा भी हो तुम, जीवन के इस सफर के हमसफर भी हो तुम। मेरे लिये हर पल रहते हो फिक्रमंद, खुशनसीबी है मेरी कि, तुम-सा भाई मिला मुझे। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाये!

फूलों-सा महकता रहे हमेशा जीवन तुम्हारा, खुशिया चूमे कदम तुम्हरा, बस यही है बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद हमारा।

भाई तुम्हें ज़िन्दगी में बहुत ख़ुशी मिले सिर्फ तुम अपनी बर्थडे पार्टी याद रखना| -Happy Birthday Bhai

मेरे भाई मेरी जान है तू मेरे सुकून का दूसरा नाम है तू | -Happy Birthday Bhai!

बचपन की तेरी सारी शिकायतें मैं ही पापा को बताती हूँ, मैं ही हूँ वो जो तुझे हर बात मे पिटवाती हूँ। तेरे सारे राज बताने वाली बहन की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश तुम्हारी, और मिले खुशियों का जहाँ तुम्हे सारा, अगर आज तुम मांगो आसमान का एक तारा, तो भगवान दे दे आसमां तुम्हें सारा!

शुक्र है खुदा का की उसने मुझे तुझ जैसा भाई दिया, जो भाई नै दिल बन के धड़कता है मेरे सीने में। Happy Birthday To You Brother!

मिला है ढेर सारा प्यार मुझे तुझसे भेया, कैसे मैं ये लफ़्ज़ों में बताऊँ? तू रहे खुश हमेशा यही दुआ है साथ, जनम दिन मुबारक सबसे पहले मेरी तरफ से।

Heart Touching Birthday Wishes For Brother

Birthday Wishes in Hindi for Son

मुझे इस तरह के एक पूरे प्यार को महसूस कराने के लिए धन्यवाद। तू मेरे दिन आनंद से भरा। मुझे उम्मीद है कि तेरा जन्मदिन उसी से भरा हो।

मैं हर दिन आभारी हूं कि तुम मेरी दुनिया में आए। तुम्हारी मुस्कुराहट और हँसी मेरे दिल के लिए सुकून है। तुम मेरे जीवन में खुशियाँ लाए हो। जन्मदिन मुबारक हो बेटे!

जब तुम पैदा हुए थे, तो मैं यह भी नहीं कह सकता था कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हो। तुम मेरे लिए सब कुछ हो। तुम्हारी ए विशेष दिन आनंद से भर जाए। जन्मदिन मुबारक!

जब तू छोटे थे, तो मैंने तुजको सब कुछ सिखाने की कोशिश की, लेकिन अब जब तू बड़े हो गए हैं तो तुजको लगता है कि आप यह सब पहले से ही जानते हैं! मे वैसे भी तूझे प्यार करता हु। जन्मदिन मुबारक हो बेटे!

जब तुम कठिन समय महसूस कर रहे हैं तो बस अपने माता-पिता के प्यार के बारे में सोचें क्योंकि जीवन में आपके संघर्षों की परवाह किए बिना हम हमेशा आपकी पीछे हे। - जन्मदिन मुबारक हो बेटे!

मेरा बच्चा, मेरे जीने का एक लौता सहारा है, जन्मदिन मुबारक हो, बेटे आप एक कामयाब बेटे बनोगे ये हमें यकीन है।

खुदा बुरी नज़र से बचाए आप को,चाँद सितारों से सजाए आप को, गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ, खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आप को - जन्मदिन मुबारक!

हमेशा जिंदगी में खुश रहो, तुम हृष्ट पृष्ठ तंदुरुस्त एवं हँसते रहो, मेरा आशीर्वाद है तुम्हारे साथ - जन्मदिन की शुभकामना बेटा!

तुम्हारी सूरत की तरह तुम्हारा दिल भी खूबसूरत है। तुम फिक्रमंद हो हर किसी के लिए। ऊपरवाला तुम्हारी झोली में दुनिया भर की खुशियां भर दे - Happy Birthday Beta.

ऐसी क्या दुआ दू आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे, बस ये दुआ है मेरी, सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे। हैप्पी बर्थ डे बेटा!

Birthday Wishes in Hindi for Son

Birthday Wishes in Hindi for Daughter

हम बहुत ही खुशनसीब है जो हमें तुम्हारा जैसी बेटी मिली, - जन्मदिन की बहुत बधाई हो मेरी परी।

जब मैंने पहली बार आपको अपनी बाहों में जकड़ा था, मुझे उस पल में पता था कि मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा। आप हमारे परिवार का इतना प्यारा हिस्सा हैं, और मुझे उम्मीद है कि आपका जन्मदिन खुशी और प्यार से भरा हो।

मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं अपना शेष जीवन आपको असीम प्यार और स्नेह प्रदान करने के लिए समर्पित करूंगा।

जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें, चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे, देता है दिल यह दुआ आपको, ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे। - जन्मदिन मुबारक !

मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन की बधाई! आप मेरे लिए अनमोल हैं, और मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि आप मेरी हर चीज हैं। आपका जन्मदिन शानदार और प्यार से भरा हो।

बेटी, हम तुम्हारे जन्मदिन के लिये एवं आने वाले भविष्य के लिये आशिर्वाद देते है खूब नाम कमाओ। - Wish you a very Happy Birthday

जब आप एक छोटी लड़की थीं, तो आपने मुझे अपनी हरकतों से मुग्ध कर दिया, मैं आपकी कृपा और प्यार से स्तब्ध हूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं इस दुनिया में वास्तव में एक अद्भुत व्यक्ति लाया।

बेटी, तुम कितनी भी बड़ी हो जाओ किंतु हमारे लिये तो तुम हमेशा प्रिय एवं Cute Baby Girl ही रहोगी । भगवान तुम्हारी सारी इच्छाये पुरी करें 

जब भी मैं जीवन में नीचा महसूस करता हूं, मैं सिर्फ तुम्हारे बारे में सोचता हूं, क्योंकि तुम्हारी मुस्कान मेरे जीवन को रोशन करती है। मेरी बेटी को जन्मदिन की बधाई!

राह संघर्ष की जो चलता है, वो ही संसार को बदलता हैं, जिसने रातों से है जंग जीती सुबह सूर्य बनकर वही चमकता है। मेरे बहादुर बेटी को जन्मदिन की शुभकामना

Birthday Wishes in Hindi for Daughter

Beautiful Birthday Wishes in Hindi for Wife

हर कोई जानता है कि तुम मेरे अलावा एक साल बड़े हो गए। मेरी नज़र में, तुम ठीक उसी तरह हैं जैसे तुम तब थे जब मैं आपसे पहली बार मिला था - जन्मदिन मुबारक।

बहुत कम लोग अपनी soulmate से मिलते हैं, लेकिन मेरा सौभाग्य है कि मैं इस खास व्यक्ति से शादी कर पाया! मुझे आशा है कि आपको एक सुंदर जन्मदिन हो। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय

तुम आज एक साल पुराने हो सकते हो, लेकिन आप पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं! - जन्मदिन मुबारक जानेमन।

कोई भी शब्द तुम्हारे लिए मेरी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता, प्रिय। तुम मेरे प्यार, मेरी सनशाइन, मेरी जिंदगी हो! - जन्मदिन मुबारक!

तुम में एक पत्नी से अधिक मुझे जीवन के लिए एक दोस्त मिला है। - जन्मदिन मुबारक।

आपको प्यार करना एक विशेषाधिकार है, यह जानना कि आप एक आशीर्वाद हैं, आपके साथ रहना एक इच्छा है जो सच है। आपके जन्मदिन पर बहुत प्यार।

आपका जन्मदिन का केक इस बात का प्रतीक है कि आपकी मिठास मेरे जीवन के कड़वे पलों को बर्दाश्त करने लायक कैसे बनाती है। जन्मदिन मुबारक।

कवि और चित्रकार मेरी भावनाओं को सर्वश्रेष्ठ रूप से व्यक्त कर सकते हैं। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं, जन्मदिन मुबारक मेरे प्यार।

आपके जन्मदिन पर मैं एक वादा करना चाहता हूं कि मैं तब तक नहीं थकूंगा जब तक मैं आपकी सभी इच्छाओं और अरमान को पूरा नहीं करता। जन्मदिन मुबारक!

आप दुनिया की सबसे मीठी चीज हैं और आप जानते हैं कि मुझे मीठी चीजें कितनी पसंद हैं। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय।

Beautiful Birthday Wishes in Hindi for Wife

Birthday Wishes in Hindi for Husband

अधूरी हूँ तुम्हारे बगैर कैसे रहू तुम्हारे बिन खुशियों से भर जाये आपका आज का ये दिन। - Happy birthday my life partner!

यह हमारे विवाह और खुशियों के दिन मनाने का एक और अवसर है, जिस दिन आप पैदा हुए थे। जन्मदिन की शुभकामनाएँ।

तुम मेरे लिए भाग्यशाली हो। जब आपने मेरे जीवन में प्रवेश किया, तो मेरे लिए सबसे अच्छी चीजें थीं। मैं आप से प्रेम करता हूँ। जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

चाहे रहो दूर चाहे रहो आप पास, मेरी दुआयें रहेंगी हमेशा आपके साथ, हो खुशियों का बसेरा आपके लिए। - Happy Birthday my Husband!

दुनिया में सबसे प्यार करने वाले, देखभाल करने वाले और दयालु पति को जन्मदिन मुबारक हो। आप एक हज़ार साल और जिये और जीवन भर मुझे प्यार करते रहे!

खुदा करे कभी प्यार कम न हो, जीवन में हर पल हो खुशी, जन्मदिन का ये दिन खत्म न हो।- हैप्पी बर्थ डे पति देव!

मुझे जीवन में आपके प्यार के सिवा कुछ नहीं चाहिए। आप जीवन में मनचाही सफलता पाये। जन्मदिन मुबारक!

आपका जन्मदिन आया है साथ अपने बहार लाया है, ये दिन नाचने और गाने का है ये दिन खुशियां और जश्न मनाने का है।

प्रिय पति, जन्मदिन मुबारक हो! आप मुझे विस्मित करने और मुझे हर दिन आपको थोड़ा प्यार करने के लिए कभी नहीं मनाते हैं! आप वास्तव में सबसे अनोखी हैं!

प्रिय, आप आशीर्वाद हैं जिसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं। आपको जन्मदिन की बधाई!

Birthday Wishes in Hindi for Husband

Birthday Wishes in Hindi for Lover

हो पूरी दिल की ख्वाइशें आपकी मिले खुशियों का जहाँ सारा, आप दुआ में मांगो एक तारा और खुदा बरसा दे आसमां सारा। - जन्मदिन मुबारक हो जान

हस्ते रहे आप करोड़ों के बीच, खिलते रहे आप लाखों के बीच, रोशन रहे आप हज़ारों के बीच, जैसे रहता है सूरज आसमानों के बीच। - Very Happy B’day My Jaan

इस Birthday पर आपको इतना प्यार, सम्मान, और स्नेह मिले के आपका जीवन ख़ुशियों से भर जायें और आप सदा मुस्कारते रहे। - हैप्पी बर्थडे बेबी!

सदा खुश रहो तुम, आये ना साथ कोई ग़म जहाँ भी रखो तुम कदम, तुम जो कहो वो हर तमन्ना पूरी हो तुम्हारी, तुम्हारे जन्मदिन पर बस यही दुआ है हमारी।

भुला देना तुम बीता हुआ पल, दिल में बसाना तुम आने वाला कल, खुशी से झूमो तुम हर दिन, ढेर सारी खुशियां लेकर आए आपका जन्मदिन।

तुम हो मेरे सिर का ताज, तुम ही तो हो सुरीले साज, तुम ही कल तुम ही हो आज, जन्मदिन मुबारक प्यारे हमराज।

हरदम तेरा यूं प्यार जताना, यूं ही हर बात पर मुझे अपना बताना, पूछता है मुझसे यह सारा जमाना, क्या बाबा आदम के जमाने का है तुम्हारा याराना - हैप्पी बर्थडे!

मेरे चांद हो तुम, मेरे सूरज भी तुम, मेरा आज हो तुम, मेरा कल भी तुम। - जन्मदिन मुबारक हो हम-दम!

इस जन्मदिन में दुआ है मेरी, पूरी हो सभी मनोकामनाएं तेरी, खुशी जीवन में इतनी मिल जाए, समेटते-समेटते तेरी झोली भर जाए।

मेरे दिल के अरमान हो तुम, मेरी दुनिया जहां हो तुम, हर वक्त रहना साथ मेरे, क्योंकि मेरी जान हो तुम।- Happy Birthday Jaan!

Birthday Wishes in Hindi for Lover

Birthday wishes in Hindi English

Phoolo Sa Mahakata Rahe Hamesha Jeevan Tumhaara, Khushiya Choome Kadam Tumhare Bahut Saara Pyaar Aur Aasheervaad Hamaara. - Happy Birthday

Baar Baar Yah Din Aae, Baar Baar Yah Dil Gaaye, Too Jie Hajaaro Saal, Yehee Hai Meree Aarazoo. - Happy Birthday

Phoolon Ne Amrt Ka Jaam Bheja Hai, Sooraj Ne Gagan Se Salaam Bheja Hai, Mubaarak Ho Aapako Naya Janmadin, Tahe-dil Se Hamane Ye Paigaam Bheja Hai.

Buland Rahe Sada Aapake Sitaaretalatee Rahen Aapakee Saaree Balaen Yahee Dua Hamaaree. Aapako Janmadin Keehaardik Shubhakaamanaen

Har Raah Aasaan Ho, Har Raah Pe Khushiyaan Ho, Har Din Khubasoorat Ho, Yahee Har Din Meree Dua Ho, Aisa Tumhaara Har Janmadin Ho

Ek Dua Maangate Hai Ham Apane Bhagavaan Se, Chaahate Hai Aapakee Khushee Poore Eemaan Se, Sab Hasaraten Pooree Ho Aapakee Aur Aap Muskuraen Dilo Jaan Se. Happy Birthday

Sooraj Kee Roshanee Lekar Aaya, Aur Chidiyon Ne Gaana Gaaya, Phoolon Ne Hans Hans Kar Bola, Mubaarak Ho Tumhaara Janmadin Aaya. - Happy Birthday

Har Lamha Aapake Haathon Pe Muskaan Rahe, Har Gam Se Aap Anjaan Rahe, Jisake Saath Mehak Uthe Aapakee Jindagee, Hamesha Aapake Paas Vo Insaan Rahe. - Happy Birthday

Ek Dua Hai Koee Gila Nahin Ho, Aisa Pyaar Ka Phool Jo Aaj Tak Khila Na Ho, Aaj Mile Vo Sab Aapako, Jo Aaj Tak Kabhee Kisee Ko Mila Na Ho.

Ye Dua Hai Aapake Janmadin Pe Hamaaree, Na Toote Kabhee Dostee Hamaaree, Saaree Jindagee Denge Khushiyaan Aapako, Aur Vo Khushiyaan Hogee Pyaaree Pyaaree.

Birthday wishes in Hindi English

Final Words

ये सबसे खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली जन्मदिन की शुभकामनाएं हैं जो आपने कभी देखी हैं। बस उपरोक्त उद्धरणों को कॉपी करें और उन्हें अपने प्रियजनों के साथ साझा करें। आप प्रत्येक फोटो पर लंबे समय तक दबाकर चित्रों को डाउनलोड भी कर सकते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाओं की तस्वीरें हिंदी में डाउनलोड करें और उन्हें सोशल मीडिया पर साझा करें। बहुत बहुत धन्यवाद।